रायपुर

कवासी और महंत के बयान पर पीएम का पलटवार, कहा- कांग्रेसी मेरे मरने की माला जप रहे

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय छत्तीसगढ़ के दौरे पर है। आज दौरे के पहले दिन उन्होंने जांजगीर-चापा लोकसभा क्षेत्र के बाराद्वार गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि, धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी हुई थी। तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस को दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक भी छीनना पड़े तो एक सेकंड भी नहीं लगाएगी। जबकि भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर चलने वाली पार्टी है।

2014 से पहले करीब 60 वर्ष तक, कांग्रेस के एक ही परिवार ने सीधा या रिमोट से सरकार चलाई। कांग्रेस कभी नहीं चाहती कि दलित, पिछड़े, आदिवासियों की भागीदारी बढ़े। कांग्रेस ने अब एक और बड़ा खेल शुरू कर दिया है। पहले कर्नाटक से कांग्रेस सांसद ने कहा कि दक्षिण भारत को अलग देश घोषित कर देंगे और अब कांग्रेस के गोवा से उम्मीदवार कह रहे हैं कि गोवा में देश का संविधान लागू नहीं होता, गोवा पर देश का संविधान थोपा गया है। ये भारत का और बाबा साहेब आंबेडकर का अपमान है।

जब भी चुनाव आता है, तो कांग्रेस वाले एक ही घिसी पिटी टेप रिकॉर्ड बजाते रहते हैं। भाजपा वाले आएंगे, संविधान खत्म कर देंगे, भाजपा वाले आएंगे, आरक्षण खत्म कर देंगे। अरे, कितने दिनों तक झूठ चलाते रहोगे। मेरी एक बात याद रखिए, मोदी तो छोड़िए, खुद बाबा साहेब आंबेडकर भी आकर कहें तो भी कोई संविधान नहीं बदल सकता।

कवासी और महंत के बयान पर किया पलटवार

कवासी लखमा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के एक नेता ने कहते हैं कि मोदी मर जाए। कांग्रेसी मेरे मरने की माला जपते हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री चरणदास महंत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रसी कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे। वो कितनी भी गालियां दें, धमकियां दें,सिर फोड़ने की बातें करें, मरने-मारने की बातें करें, लेकिन जब तक मेरी माताएं-बहनें मेरे साथ हैं। मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}