रायपुर

CG ब्रेकिंग : तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर…दर्दनाक सड़क हादसे में जीजा-साली की मौत

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में भीषण सड़क हादसे में जीजा-साली की मौत हो गई है। जबकि बाइक पर सवार एक 5 साल के बच्चे को गंभीर चोट आयी है। बताया जा रहा है कि मृतिका अपने जीजा के साथ रायपुर जाने के लिए बच्चे के साथ बाइक पर रवाना हुई थी। तभी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार लोगों को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मारने के बाद फरार हो गया। दुर्घटना में महिला-पुरूष की जहां मौके पर ही मौत हो गयी,वही बच्चे को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सड़क दुर्घटना का ये मामला महासमुंद जिले के पटेवा थाना क्षेत्र का है। पटेवा थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि दुर्घटना में बाइक सवार मृतक की पहचान केशव खड़िया और पुनिता भारद्वाज के रूप में किया गया है। टी.आई ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि मृतक केशव खड़िया मूलतः कसडोल का रहने वाला था, जो कि आज खपराखोल से अपनी पत्नी की बहन पुनिता और उसके 5 साल के बच्चे रूद्र भारद्वाज को लेकर बाइक से रायपुर जाने के लिए रवाना हुआ था। लेकिन रायपुर पहुंचने से पहले ही महासमुंद जिले में नेशनल हाइवे-53 पर बोडरा ग्राम के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी।

इस भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक चला रहे केशव खड़िया और पुुनिता भारद्वाज की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही 5 साल के बच्चे को गंभीर चोट आने पर उसे तत्काल पुलिस की मदद से तुमगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि बच्चे को भी गंभीर चोट आई है। पटेवा थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि दुर्घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी वाहन चालके खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर इस घटना की जानकारी के बाद मृतक के गांव और परिवार में मातम व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}