देश

Indore: बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, धारदार हथियार से गले पर किए वार

इंदौर। इंदौर से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां मामूली विवाद होने पर बेटे ने धारदार हथियार से वार कर अपनी मां की हत्या कर दी है। मामला इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र का है। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

लसूडिया थाना टीआई तारेश सोनी ने बताया कि, केलोद हाला में रत्नाबाई शर्मा के बेटे गोपाल शर्मा ने उसपर धारदार हथियार से हमला किया था। आरोपी बेटे ने मां के गले पर वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मृतिका रत्ना बाई के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा गोपाल और एक छोटा बेटा है। रत्ना बाई का परिवार खेती किसानी का काम करता है। दोपहर जब छोटा बेटा घर पहुंचा तो उसने मां का खून से लथपथ शव देखा और वहीं पास में उसका बड़ा भाई गोपाल बैठा था। इसके बाद उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।

परिजनों का कहना है कि, गोपाल की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती है, हालांकि जब पुलिस ने गोपाल से इस हत्या के बारे में पूछा तो उसने बताया कि, मां से किसी बात पर कहा सुनी हुई थी। इसके बाद गुस्से में आकर उसने हत्या कर दी। गोपाल की शादी भी हो चुकी है, लेकिन उसकी पत्नी भी उससे अलग रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}