रायपुर

घर में अचानक लगी आग, मां-बेटे की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर से एक ददर्नाक घटना सामने आई है। जहां एक घर में अचानक भीषण आग लग गई। हादसे में घर में उपस्थित मां और पांच साल का बेटा बुरी तरह झुलस गए।  जबकि पति ने किसी तरह वहां से निकलकर अपनी जान बचाई। वहीं मौके पर पहुंची फायर ब्रिग्रेड की टीम ने दोनों को बाहर निकाला। और आनन-फानन में अपोलो अस्पताल ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान दोनों मां-बेटे की मौत हो गई। यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

बता दें कि दयालबंद निवासी मुन्ना कश्यप अपने बेटे रोहित और रोमी, रोमी की पत्नी नम्रता और 5 साल के पोते अर्थ के साथ रहता है। जहां रविवार की देर शाम उनके घर में अचानक आग लग गई। आग पूरे घर में फ़ैल गई। नम्रता और पांच साल का अर्थ घर के अंदर ही फंस गए। मकान में लगी आग को देख मोहल्ले वालो ने बचाने के लिए दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन आग बाहर से पूरी तरह से भड़की हुई थी। जिसके बाद फायर ब्रिग्रेड की टीम ने दोनों का रेस्क्यू कर बाहर निकाला। तबतक दोनों मां-बेटे बुरी तरह झुलस चुके थे।

दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। वहीं इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के समय रोमी के पिता मुन्ना और भाई रोहित घर में नहीं थे। हादसे में घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। फ़िलहाल घर में आग लगने की वजह सामने नहीं आई है। वहीं कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}