रायपुर

जनता के पास अब कांग्रेस को वोट देने के लिए कोई कारण नहीं बचा :बृजमोहन

रायपुर ग्रामीण मंडल की बैठक में बृजमोहन अग्रवाल ने दिया जीत का मंत्र

रायपुर । लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा पूरे जोश के साथ चुनावी रण में उतर गई है। शुक्रवार वरिष्ठ मंत्री और रायपुर लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर ग्रामीण क्षेत्र अंतर्गत माना मंडल, बोरियाखुर्द में रायपुर ग्रामीण मंडल,दलदल सिवनी में भनपुरी मंडल और बिरगांव मंडल के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जाएजा लिया और कार्य योजनाओं पर चर्चा की।

बृजमोहन अग्रवाल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि,यह लोकसभा चुनाव पिछले विधानसभा चुनाव से अलग है। विधानसभा चुनाव के दौरान यहां कांग्रेस का शासन था। लेकिन अब केंद्र और राज्य दोनो में भाजपा की सरकार है और डबल इंजन सरकार मे छत्तीसगढ़ में विकास के कामों तेजी आई है।

हमारे लिए अनुकूल माहौल है। वहीं कांग्रेस का नाम लेने वाला कोई नहीं बचा है। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और घोटाले के कारण राज्य को बर्बाद कर दिया। वहीं जो
किसी ने सोचा नहीं था, भाजपा ने वो कर दिखाया हैं। 5 साल की मोदी जी की गारंटी 3 महीनों में ही पूरी हो रही है।
उन्होंने कहा कि, जिसने पहले कांग्रेस को वोट दिया उनके पास अब कांग्रेस को वोट देने के लिए कोई कारण नहीं बचा है। जरूरत है तो कार्यकर्ताओं को घर घर जाकर लोगों से सीधा संपर्क कर उन्हें यह बताने और समझाने की जरूरत है कि भाजपा को वोट देना क्यों जरूरी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कोर्ट में हलफनामा देकर प्रभु राम के अस्तित्व को ही नाकार दिया था। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दृढ़ निश्चय और इच्छा शक्ति का परिणाम है कि आज करीब 500 सालों के इंतजार के बाद हम अयोध्या में राम लला के दर्शन करने में सफल हो पाए। अब अगर हम भारत को विश्व गुरु देखना चाहते है और रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ को विकसित के विकास के लिए भाजपा को प्रचंड मतों से विजयी बनाना होगा। जिसके लिए कार्यकर्ताओं को पूरी लगन और ईमानदारी के साथ एकजुट होकर जनता के बीच जाना होगा। और ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करना होगा।
अग्रवाल ने यह भी कहा कि आने वाले समय में और भीषण गर्मी पड़ेगी जिसके लिए अभी से कार्य योजना बनाने की जरूरत है। जनता को यह बताना पड़ेगा कि, देश के निर्माण के लिए चुनावी यज्ञ में सभी देशवासियों को आहूति देनी है। देश के सुरक्षित और उज्ज्वल भविष्य के लिए अगर उनको 1-2 घंटे की परेशानी भी उठानी पड़े तो वो उसके लिए तैयार रहे।
बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो अभी से अपने संबंधित इलाके में प्रचार के लिए वॉल पेंटिंग करें साथ ही घरों में झंडे लगाने के कार्य में जुट जाए और एक निश्चित समय सीमा में आने कार्य को समापत करें। साथ ही मतदाता सूची का भी निरीक्षण करें जिससे कोई सही मतदाता का नाम सूची में शामिल होने से न रह जाए और कोई फर्जी नाम सूची में मिलने पर तत्काल संबंधित अधिकारी को सूचित करें।

बैठक में सांसद सुनील सोनी ने कार्यकर्ताओं से “अपना बूथ सबसे मजबूत” का संकल्प दोहराया उन्होंने कहा कि , हर बूथ के एक एक मतदाता के घर जाकर उनसे मिलना है और पार्टी की विचारधारा एवं कामों को बताना है।
बैठक में सांसद सुनील सोनी, रायपुर ग्रामीण विधायक मोतीलाल साहू, प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू, प्रदेश कार्य समिति सदस्य प्रकाश बजाज, जिला अध्यक्ष जयंती भाई पटेल, ग्रामीण विधानसभा प्रभारी सुभाष तिवारी, माना मंडल अध्यक्ष रविंद्र सिंह ठाकुर, रायपुर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जितेंद्र धुरंधर, भनपुरी मंडल अध्यक्ष ओम प्रकाश साहू,  बिरगांव मंडल अध्यक्ष होरी लाल देवांगन तोशन साहू, भोला राम साहू, रामेश्वर पटेल, श्रीमती तिलेश्वरी धुरंधर, श्रीमती दीपा साहू
समेत पार्टी पार्षद, पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}