रायपुर

लोकसभा के 11 में से 4 सीटों पर दुर्ग के प्रत्याशी : उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा बोले- कांग्रेस को नहीं मिले स्थानीय नेता

रायपुर। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। मंगलवार को बाकी 4 प्रत्याशियों की घोषणी की गई। कांकेर से बीरेश ठाकुर, बिलासपुर से देवेंद्र सिंह यादव, रायगढ़ से मेनका देवी सिंह और सरगुजा से शशि सिंह को टिकट मिला है।

11 सीटों में से 4 पर सिर्फ दुर्ग के उम्मीदवारों को मौका दिया गया है। इस मामले में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सरकार में भी ऐसी स्थिति थी, उसे दुर्ग की सरकार कहा जाता था।

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस ने एक ही स्थान के नेताओं को अलग-अलग सीटों से उतारा है। स्थानीय नेताओं को चुनाव लड़ने का अवसर मिलना चाहिए, क्योंकि कोई व्यक्ति यह न सोचे अपने लोगों को लड़ाकर सबको साध लेगा।

बस्तर में नामांकन रैली, जीत का करेंगे आगाज

बस्तर में आज बीजेपी की नामांकन रैली है। इसके माध्यम से दोनों दलों का शक्ति प्रदर्शन होगा। रैली को लेकर विजय शर्मा ने कहा कि, आज हम बस्तर में जीत का आगाज करने जा रहे हैं। हमारे प्रत्याशी और कमल निशान के लिए नामांकन रैली है। पिछली बार बस्तर लोकसभा सीट से हम चूक गए थे। यह नामांकन रैली हमारी जीत का परचम लहरने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}