देश

Ayodhya Ram Mandir Commando Shot: अयोध्या राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात कमांडो को लगी गोली, हालत नाजुक

अयोध्या। राम जन्मभूमि परिसर स्थित मंदिर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सुरक्षा में तैनात पीएसी के कमांडो को संदिग्ध परिस्थिति में गोली लग गई। उसे आनन फानन में दूसरे सुरक्षा के जवानों ने श्री राम अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां प्राथमिक उपचार कर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। कमांडो की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। वहीं मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि घटना की जांच कराई जाएगी।

अचानक सुनाई दी गोली चलने को आवाज

बता दें कि, घायल जवान राम प्रसाद मंदिर परिसर स्थित राम जन्मभूमि चौकी पर बने सुरक्षा प्वाइंट पर ड्यूटी कर रहा था। इसी बीच अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी जिससे आसपास अफरा तफरी मच गई। इसके बाद आनन फानन में वहां मौजूद जवान मौके पर भागकर पहुंचे। जहां जवानों ने देखा कि कमांडो राम प्रसाद घायल अवस्था में पड़ा है। तत्काल ही इसकी सूचना अधिकारियों को देते हुए उसे अस्पताल के लिए भेज दिया गया। हालांकि इस घटना को लेकर अब पुलिस अधिकारी सीसीटीवी फुटेज खंगालने और वह मौजूद जवानों से पूछताछ कर रहे हैं। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि राइफल साफ करने के दौरान गोली चल गई होगी, हालांकि पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए है। घायल जवान रामप्रसाद को मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया तो वहीं मौजूद अधिकारियों ने बात करने की भी कोशिश की, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण अभी कोई बयान नहीं हो सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}