रायपुर

‘टिकट वापस करने की बात केवल अफवाह, बीजेपी आईटी सेल का दुष्प्रचार’ : विकास उपाध्याय

रायपुर। दिल्ली दौरे को लेकर विकास उपाध्याय ने एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने टिकट वापस की खबर को बीजेपी का फैलाया हुआ प्रपंच बताया है। उन्होंने कहा कि, पूरे आलाकमान का मैं धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे राजधानी रायपुर से लोकसभा का टिकट दिया है। देश भर में यात्रा के माध्यम से राहुल गांधी बेरोजगारी और करीबी के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसी लड़ाई का हिस्सा बनाकर मुझे टिकट दिया गया है लेकिन टिकट वापस करने की अफवाह BJP IT सेल ने फैलाई है जो पूरी तरह गलत है।

विकास उपाध्याय ने आगे कहा कि, मुझे 3 बार विधानसभा का टिकट और अब लोकसभा का टिकट देकर पार्टी ने मुझपर विश्वास किया है। 12 मार्च को मैं रायपुर लौट रहा हूं। हम सब मेहनत करेंगे कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता मेहनत करेगा, हम चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

दिल्ली दौरे पर हैं उपाध्याय कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने कहा कि, असम का इनचार्ज होने के नाते और AICC का सचिव होने के नाते बैठक में शामिल होने दिल्ली आया हूं। मैं 12 मार्च को रायपुर लौटूंगा।

बीजेपी ने फैलाई अफवाह- उपाध्याय

उपाध्याय ने आगे कहा कि, बीजेपी IT सेल और उनके नेता पूरे देश में अफवाह फैलाते हैं। इसी तरह उनके नेताओं ने एक अफवाह फैलाई की विकास उपाध्याय अपनी टिकट वापस करने गए हैं। इस बात को किसी को बोलने से भी वह विश्वास नहीं करेगा। इसी रायपुर से मैं नेता बना हूं, रायपुरवासी मुझे अपना बेटा, अपना भाई अपना साथी समझते हैं। मैं समझता हूं कि इसका एहसास इस चुनाव में बीजेपी नेताओं को हो जाएगा। रायपुर में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता चुनाव मेहनत करेंगे हर एक कार्यकर्ता ये चुनाव लड़ेगा और जीतेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}