रायपुर

पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह के नेतृत्व में अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है नक्सलवाद : बृजमोहन अग्रवाल

 रायपुर :  छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की लगातार हो रही लक्षित हत्याओं पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने नाराजगी जताई है। अग्रवाल ( Minister Brijmohan Agarwal) ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि, जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं और अमित शाह गृहमंत्री बने हैं तब से नक्सलवाद अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है जिसके चलते नक्सली हताश हैं। नक्सलियों का असली मकसद लोगों में भय पैदा करके अपने हितों को पूरा करना है जिस कारण वह ऐसी कायराना हरकतों को अंजाम दे रहे हैं।

अग्रवाल ने यह भी कहा कि नक्सली देश, समाज और राज्य के हित में कोई काम नहीं करते हैं। और न ही विकास के किसी काम को बर्दाश्त करते हैं इसीलिए वह सड़क, स्कूल निर्माण आदि को रोक देते हैं। इतना ही नहीं पेयजल के लिए की गई बोरिंग में बारूद डालकर उसे भी बर्बाद कर देते हैं। नक्सलियों की मानसिकता विकास विरोधी है। वो छत्तीसगढ़ के ट्राईबल बेल्ट बस्तर में विकास को रोकना चाहते हैं।

अग्रवाल ने कहा कि, भाजपा विकास का काम कर रही है ऐसे में नक्सली भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं की हत्या करके भय पैदा करना चाहते हैं। लेकिन पार्टी कार्यकर्ता और नेता इससे डरेंगे नहीं और सरकार की विकास की योजनाओं को जनता तक पहुंचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

अग्रवाल ने यह भी कहा कि नक्सलियों की इस कायराना हरकत को बख्शा नहीं जाएगा। सुरक्षा कर्मी इन हत्याओं का बदला जरूर लेंगे और नक्सलियों को चुन चुन कर ठिकाने लगाया जाएगा।

बता दें कि, बीजापुर में भाजपा के व्यापारी प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष 40 वर्षीय कैलाश नाग की बीते दिनों नक्सलियों ने हत्या कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}