रायपुर

रायपुर के नारायणा अस्पताल से अचानक गायब हुआ मरीज…बीच सड़क पर पड़ी मिली लाश

रायपुर । मरीजों की सुविधा के नाम पर निजी अस्पतालों में परिजनों से किस तरह का दोहन किया जाता है, ये किसी से छुपा नहीं है। लेकिन, लाखों रुपये लेने के बावजूद मरीजों की देखभाल में किस तरह का खिलवाड़ होता है, इसका खुलासा रायपुर के नारायणा अस्पताल में हुआ है। रायपुर के नारायणा अस्पताल में गंभीर लापरवाही का मामला सामने आया है। अस्पताल के ICU में भर्ती एक मरीज तड़के लापता हो गया और किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई। अब गायब मरीज की लाश मिली है। मामला देवेंद्र नगर स्थित श्री नारायणा अस्पताल की है। घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया। इस मामले में परिजनों ने देवेंद्र नगर थाने शिकायत दर्ज करायी है।

जानकारी के मुताबिक कवर्धा के महावीर स्वामी चौक से जाकिर चौहान नाम के एक मरीज को रायपुर के नारायणा हास्पीटल में भर्ती कराया गया था। जाकिर चौहान के पैनक्रियाज में इंफेक्शन की शिकायत थी। 5 मार्च को रात के करीब 9 बजे उन्हें मंडी रोड, मोवा स्थित नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया।

6 मार्च सुबह करीब पौने पांच बजे ICU में भर्ती जाकिर चौहान अचानक से अस्पताल से लापता हो गया। हैरानी की बात ये है कि मरीज जिस वक्त गायब हुआ, उस वक्त गार्ड भी मौजूद था। गार्ड के बगल से मरीज अचानक से गेट से बाहर चला गया। लेकिन गार्ड को पता नहीं चला। अस्पताल के ही CCTV में मरीज के गेट से बाहर निकलने का VIDEO कैद हुआ है।

इधर मरीज के अस्पताल से गायब होने की सूचना काफी देर बाद परिजनों को दी गयी, जब परिजनों ने खोजबीन शुरू की, तो मरीज की लाश सड़क पर मिली। जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है। परिजनों की तरफ से लिखित शिकायत थाने में दी गयी है। शिकायत में अस्पताल के खिलाफ FIR का अनुरोध किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}