रायपुर

कांग्रेस को बड़ा झटका : पूर्व विधायक मंतूराम पवार समेत अनेक कांग्रेसी भाजपा में शामिल

रायपुर। लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगने जा रहा है। बस्तर क्षेत्र के बड़े कांग्रेस नेता पूर्व विधायक मंतूराम पवार अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में प्रवेश करने जा रहे हैं। वहीं बिलासपुर जिला पंचायत के अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान आज यानि सोमवार को BJP में शामिल होने जा रहे हैं। इसके अलावा नपद सदस्य गोपी पटेल भी बीजेपी का दामन थामने जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रवेश के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। इन दो बड़े चेहरों के अलावा भी कांग्रेस के कई पदाधिकारी आज भाजपा प्रवेश करेंगे। इस कार्यक्रम में सीएम विष्णु देव साय ने पार्टी का गमछा पहनाकर कांग्रेसियों को भाजपा में प्रवेश कराया। जेसीसीजे के अखिलेश पांडेय, मस्तूरी जिला पंचायत सदस्य राहुल सोनवानी, बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए। चैंबर ऑफ कामर्स के कुछ सदस्यों ने भी बीजेपी में प्रवेश किया। इन सभी नेताओं का कहना है कि, बीजेपी की विचारधारा और पीएम के कार्यों से प्रभावित होकर बीजेपी में प्रवेश किया है।

मोर्चा-प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों की बैठक

उधर लोकसभा चुनाव की तैयारी में पूरी तरह से जुट चुकी भाजपा के आज सभी मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक होने जा रही है। सीएम विष्णु देव साय भी बैठक में शामिल होंगे। सह प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन भी बैइक में मौजूद रहेंगे।

कार्यकर्ताओं को 200 परिवारों से मिलने की जिम्मेदारी दी जाएगी

इस बैठक में सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को टास्क दिया जाएगा। पदाधिकारियों को लाभार्थी, बुद्धिजीवी, स्नेही, युवा किसान और महिला सम्मेलनों के जरिए सभी वर्ग को जोड़ने का टास्क दिया जाएगा। हर कार्यकर्ताओं को 200 परिवारों से मिलने की जिम्मेदारी दी जाएगी। इन्हें प्रत्याशियों और डबल इंजन की सरकार का फीडबैक लेने का भी टास्क दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}