रायपुर

बीजेपी नेता तिरूपति कटला की हत्या : गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा- लोकसभा चुनाव के चलते हत्या, भय पैदा करने की साजिश

रायपुर। उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा ने बीजापुर में बीजेपी नेता तिरूपति कटला की हत्या को नक्सलियों की कायराना करतूत करार दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के मद्देनजर भाजपा के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है, चुनाव के माहौल में भाजपा कार्यकर्ताओं में भय पैदा करने के लिए यह सारी घटनाएं की जा रही है। जिससे वे बस्तर में अंदर तक जाकर प्रचार न कर सकें।

विजय शर्मा ने कहा कि बीजापुर से पहले भी बीजेपी के लोगों को टारगेट किया गया है। सामने चुनाव है, नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई बढ़ी हैं। ऐसे में भय उत्पन्न करने नक्सली ऐसा कर रहे हैं। गृहमंत्री ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता बस्तर में अंदर तक प्रचार के लिए ना जा सके, इसलिए ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जो गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चाहे जो भी हो जाए, विष्णदेव सरकार बस्तर के कोने-कोने तक विकास पहुंचाने के लिए प्रतिबद्धता है। कोई भी ऐसे अवरोध आएंगे, उसे दूर किया जाएगा।

बता दें कि जनपद सदस्य और सहकारिता प्रकोष्ठ समिति के संयोजक तिरुपति कटला एक शादी समारोह में तोयनार गांव गए हुए थे। समारोह से निकलते वक्त नक्सलियों ने कटला पर हमला कर दिया, जिसमें मौके पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}