धर्म

Daily Horoscope : कन्या और कुंभ समेत इन 5 राशि वालों के लिए आज बन रहे हैं धन लाभ के योग

Daily Horoscope : राशिफल के माध्यम से आप आने वाले भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं. पं. सत्यम विष्णु अवस्थी के अनुसार आज चंद्रमा ग्रह कर्क राशि में विराजमान रहेंगे. वहीं, गुरु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. केतु ग्रह कन्या राशि में, शु्क्र व मंगल ग्रह मकर राशि में, शनि व सूर्य, बुध ग्रह कुंभ राशि में, राहु मीन राशि में विराजमान रहेंगे. बुध और शनि इस समय अस्त हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल को ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इससे राशिफल का आंकलन किया जा सकता है. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं कि आज के दिन आपके सितारे क्या कह रहे हैं.

मेष राशि 

समय की कमी रहेगी. मेहमानों का आगमन कार्य को बाधित करेगा. बहनों से संबंध कमजोर होंगे. व्यसनों पर नियंत्रण रखना होगा. कार्यसिद्धि के लिए श्रम अधिक करना होगा.

वृषभ राशि 

पुराने विवादों से निजात मिलेगी. प्रशासनिक अधिकारियों से मेलजोल बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति कमजोर रहेगी. व्यापार सामान्य रहेगा. नए वस्त्र-आभूषणों की प्राप्ति होगी.

मिथुन राशि 

समय रहते जरूरी कार्य पूरे होंगे. ससुराल पक्ष से लाभ की संभावना है. साझेदारी में नए प्रस्ताव मिलने से लाभ होगा. बोलचाल में संयमित रहें. मित्रों की मदद से महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे.

कर्क राशि 

आपकी दिनचर्या में बदलाव आने की उम्मीद है. परिजनों का मार्गदर्शन मिलने से उन्नति होगी. विलासिता के प्रति रुझान बढ़ेगा. आवास संबंधी समस्या का समाधान होगा. प्रेम प्रसंग में न उलझें.

सिंह राशि 

दूसरों की बातों पर जल्द विश्वास न करें. स्थिति को समझें और स्वविवेक से काम करें. माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. राजनीति में बड़े लोगों से भेंट होगी, जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा.

कन्या राशि 

कार्य की अधिकता से निजी कार्य बाधित होंगे. रुका पैसा प्राप्त होने के योग बन रहे हैं. अधिक लोभ व लालच न करें. कामकाज में मन नहीं लगेगा. अपने स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें.

तुला राशि 

परिवार के प्रति कठोर निर्णय लेने होंगे. पूर्व में किए गए कार्यों का शुभ फल प्राप्त होगा. मित्रों से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. दिन प्रसन्नतापूर्वक व्यतीत होगा.

वृश्चिक राशि 

अपने पद का घमंड न करें. आत्मविश्वास में कमी आएगी. आपका संपर्क बढ़ने से व्यापारिक लाभ अधिक होने के योग हैं. स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी. परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. यात्रा में सावधानी रखें.

धनु राशि 

आपकी मेहनत से कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. संतान की उन्नति सामाजिक सम्मान को बढ़ाएगी. जल्दबाजी से कार्य करने की प्रवृत्ति पर रोक लगाएं और समझदारी से कार्य करें. व्यवसाय में उचित लाभ होगा.

मकर राशि 

दूसरों के कार्य में अवरोध उत्पन्न न करें. नए कामों में सफलता मिलेगी. बुजुर्गों के स्वास्थ्य में सुधार होगा. अधूरे काम समय से पूरे होने के योग हैं. आर्थिक समस्या रहेगी.

कुंभ राशि 

कारोबार का विस्तार होगा. राजनीति में आपके कार्यों को महत्व मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय में प्रगतिकारक वातावरण बनेगा. पारिवारिक स्थिति आनंददायक रहेगी. स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें. वाणी पर संयम रखें.

मीन राशि 

समय रहते आप अपने जरूरी कार्यों को पूरा करें. आपकी सूझबूझ से व्यापार अच्छा चलेगा. पारिवारिक वातावरण सहयोगात्मक रहेगा. आपकी बुद्धिमानी से समस्याओं का समाधान संभव है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}