रायपुर

कांग्रेस नेताओं के भाजपा प्रवेश की चर्चा पर प्रवक्ता सुशील आनंद ने कसा तंज, कहा- ‘जिनके नाम चल रहे, वो आया राम, गया राम हैं…’

रायपुर। कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की चल रही चर्चा के बीच कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का तंज भरा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई नेता भाजपा में शामिल नहीं होगा, ये निराधार हैं. जिनके नाम चल रहे हैं, वो आया राम, गया राम हैं. राम सुंदर दास संत प्रवृति के व्यक्ति हैं, वो दल बदल की कार्यवाही नहीं करेंगे

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण के लिए कानून बनाए जाने पर कहा कि अविभाजित मध्यप्रदेश के समय से छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण विरोधी क़ानून लागू हैं. ये सिर्फ़ बातें करते हैं, नियत होनी चाहिए. भाजपा ख़ुद पूरे देश में धर्मांतरण करवाती हैं. सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से कहा था कि धर्मांतरण के ख़िलाफ़ क़ानून लाए. जनता में भ्रम फैलाने के लिए भाजपा धर्मांतरण की बात करती है.

किसानों के भारत बंद को कांग्रेस ने समर्थन देते हुए कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि किसानों ने जो भारत बंद का आह्वान किया हैं, उससे कांग्रेस पूरी तरह से सहमत हैं. कांग्रेस ने एमएसपी देने की घोषणा की हैं. किसान ग़रीबी और महंगाई के ख़िलाफ़ लड़ रहे हैं. कांग्रेस का भी यहा मुद्दा है. कांग्रेस इस आंदोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेगी.

दो नेताओं के पार्टी छोड़ने के कयास

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के दो पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा और विधान मिश्रा के पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल होने की खबरें हैं. इसके अलावा अन्य कांग्रेस के भी नेताओं के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. विधानसभा चुनाव में मिली हार से पहले कांग्रेस नेताओं का भाजपा में जाना दूसरे बड़े झटके के समान होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}