रायपुर

आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं दो पूर्व विधायक, कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे सीएम साय

रायपुर. लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं. राजनीतिक गलियारों में गुरुवार को दो पूर्व विधायकों के भाजपा में शामिल होने की चर्चा चल रही है. पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा, विधान मिश्रा भाजपा में शामिल हो सकते हैं. शाम सात बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में दोनों पूर्व विधायकों का भाजपा प्रवेश कराया जाएगा.

कई कार्यक्रमो में शामिल होंगे सीएम विष्णुदेव साय

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज कई कार्यक्रम में शामिल होंगे. विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री शामिल होंगे. इसके बाद विधानसभा से 1 बजे शांति सरोवर रिट्रीट सेंटर जाएंगे. शाम 7 बजे बीजेपी कुशाभाऊ ठाकरे परिसर जाएंगे.

खेल मंत्री बीजेपी कार्यालय में सुनेंगे समस्याएं

बीजेपी के सहयोग केंद्र का आज तीसरा दिन है. खेल मंत्री टंकराम वर्मा दोपहर 2 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक भाजपा प्रदेश मुख्यालय में मौजूद रहेंगे और कार्यकर्ता व जनता की समस्याएं सुनेंगे.

विधानसभा सत्र का 9वां दिन

विधानसभा सत्र का आज 9वां दिन है. सत्र में आज भी हंगामे के आसार हैं. प्रश्नकाल, शून्यकाल और ध्यानाकर्षण में विपक्ष के साथ सत्ता पक्ष मंत्रियों को घेरते नजर आएंगे. प्रश्नकाल में डिप्टी सीएम (गृह) विजय शर्मा, वाणिज्य एआम उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन अपने विभागों से जुड़े प्रश्नों का उत्तर देंगे. वित्त मंत्री ओपी चौधरी पत्रों को पटल पर रखेंगे. ध्यानाकर्षण में नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत गोमर्डा अभ्यारण के अंदर युवा बाघ को करंट से मार दिए जाने की ओर वन मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे. सत्ता पक्ष के विधायक अजय चंद्राकर, अनुज शर्मा और भावना बोहरा प्रदेश में राजस्व अभिलेख को ऑनलाइन किए जाने से हो रही असुविधा को लेकर राजस्व मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे.

सदन में लखेश्वर बघेल सदस्य जिला बस्तर और कुंवर सिम्ह निषाद सदस्य गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत याचिका प्रस्तुत करेंगे. वित्तीय वर्ष 2024-25 के अनुदान मांगों पर भी चर्चा होगी. डिप्टी सीएम अरुण साव और डिप्टी सीएम विजय शर्मा के विभागों से संबंधित विषयों पर भी चर्चा होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}