मनोरंजन

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ से रिलीज हुआ पार्टी सॉन्ग ‘Laal Peeli Akhiyaan’, शाहिद की energy देख आप भी थिरकने पर हो जाएंगे मजबूर

मुंबई। शाहिद कपूर और कृति सैनन ने अपने न्यू सॉन्ग ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के इस ग्रूवी ट्रैक ‘लाल पीली अखियां’ से मंच पर आग लगा दी। यह गाना शाहिद और कृति के बीच की ताज़ा केमिस्ट्री को भी दर्शाता है।

जैसे ही टीज़र रिलीज़ हुआ,  फैंस के काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई हैं। अब जब फुल सॉन्ग रिलीज हो गया है, तो यह न केवल उनकी उम्मीदों पर खरा उतरा है, बल्कि उससे भी बढ़कर है, अपनी एनर्जी और सीन से उनके दिमाग को झकझोर कर रख दिया है।यह डांस नंबर पार्टियों में धमाल करने के लिए तैयार है, जो हर किसी का पसंदीदा ट्रैक बन गया है।

कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा का जादू ने इस गाने में जान डाली है, जो कई चार्टबस्टर्स के लिए जाने जाने वाले तनिष्क बागची की धुनों का पूरक है। रोमी और तनिष्क द्वारा गाया गया, नीरज राजावत के गीतों के साथ, यह गीत लय और बोल का एक आदर्श मिश्रण है।

संगीतकार और गायक तनिष्क बागची ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “लाल पीली अखियां एक धमाकेदार गाना है! इसकी बीट्स आपको तुरंत डांस फ्लोर पर झूमने पर मजबूर कर देंगी। लोगों को इस पर थिरकते देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता!”

अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित, मैडॉक फिल्म का निर्माण – ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा किया गया है।

ट्रेलर 18 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

साल की सबसे बड़ी रोमांटिक मनोरंजक फिल्म का अनुभव लें, जो वैलेंटाइन से पहले 9 फरवरी 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}