मनोरंजन

रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 10 साल

मुंबई। 2014 में रोमांटिक फिल्म ‘यारियां’ से हिंदी फिल्म में डेब्यू करने वाली रकुल प्रीत सिंह ने बुधवार को बॉलीवुड में अपने 10 साल के सफर को याद किया और कहा कि वह आज जहां हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत, दृढ़ता और निरंतरता की जरूरत है। 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से एक्टिंग की शुरुआत करने के बाद, रकुल प्रीत ने हिमांश कोहली के साथ ‘यारियां’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ‘केरातम’, ‘युवान’, ‘पुथगम’ जैसी फिल्मों में काम किया। दिव्या खोसला कुमार निर्देशित फिल्म में उन्होंने सलोनी का किरदार निभाया था। अब, फिल्म की नाटकीय रिलीज के 10 साल पूरे होने पर, रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘यारियां’ के कुछ क्लिप्स शेयर की, जहां उनके 23.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

तस्वीरों के साथ, उन्होंने एक नोट भी लिखा, ”10 साल पहले, जब मैंने पहली बार बॉलीवुड में कदम रखा था, तब मेरी आंखों में बड़े-बड़े सपने थे। आज मैं जहां हूं, वहां पहुंचने में मुझे एक दशक की कड़ी मेहनत, लगन और निरंतरता की जरूरत पड़ी। ‘रनवे 34’ की एक्ट्रेस ने साझा किया, “हालांकि हासिल करने के लिए बहुत कुछ है, मैंने जो काम किया है, उसके लिए मेरे दिल में बहुत आभार है क्योंकि यह अभी भी मेरे यंग वर्जन के लिए एक सपने जैसा लगता है। रकुल प्रीत ने अपने फैंस का आभार व्यक्त किया और कहा, “मैं आप सभी को अपना प्यार देना चाहती हूं, जिन्होंने मुझे मेरे सपनों को हासिल करने और उन्हें वास्तविकता में बदलने में मदद की।”

उनकी अन्य हिंदी प्रोजेक्ट्स में ‘अय्यारी’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘मरजावां’, ‘डॉक्टर जी’, ‘थैंक गॉड’, ‘छत्रीवाली’ सहित कुछ अन्य शामिल हैं। नकी अगली फिल्म ‘अयलान’, ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और ‘इंडियन 2’ पाइपलाइन में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}