देश

CEO ने चार साल के बेटे की Goa में की हत्या…कमरे में खून बिखरा देख पुलिस ने पकड़ा

गोवा में एक महिला ने अपने 4 वर्षीय बेटे को मार दिया और उसका शव एक बैग में भर कर गोवा से कर्नाटक तक एक टैक्सी में आ गई। जिस महिला ने हत्या की वह एक स्टार्टअप की को फाउंडर और CEO है और खुद को AI और हैकिंग का एक्सपर्ट बताती है। उसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, 39 वर्षीय सुचाना सेठ नाम की एक टेक स्टार्टअप फाउंडर और माइंडफुल नाम की कम्पनी की CEO 6 जनवरी, 2024 को शाम को अपने 4 वर्ष के बेटे के साथ गोवा के एक होटल पहुँची थी। उसने 7 जनवरी, 2024 को जल्दी-जल्दी में अपना होटल छोड़ दिया। जब वह वापस निकली तो उसके साथ उसका बेटा नहीं था।

उसने 7 जनवरी, 2024 को सुबह होटल जल्दी खाली करने की अर्जी की थी और साथ ही होटल में रिसेप्शनिस्ट से कहा कि उसे बेंगलुरु के लिए एक निजी टैक्सी चाहिए। होटल के कर्मचारियों ने कहा कि सुचाना को फ्लाइट लेना चाहिए लेकिन वह टैक्सी लेने पर अड़ी रही। इसके बाद जब उसे टैक्सी मिली तो वह वहाँ से एक बैग के साथ निकल गई, इस दौरान उसका बेटा नहीं दिखा। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

सुचाना के कमरा छोड़ने के बाद जब वहाँ होटल के कर्मचारी साफ़ सफाई के लिए पहुँचे तो वहाँ उन्होंने खून बिखरा दिखा। उसने होटल के प्रबन्धन को सूचित किया जिन्होंने यहाँ पुलिस बुलाई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को बताया कि उसका बेटा साथ में वापस जाते नहीं दिखा।

पुलिस ने जब सुचाना को फ़ोन किया तो उसने बताया कि उसका बेटा गोवा के फट्रोडा में है जहाँ उसके दोस्त हैं। उसने पुलिस को फर्जी पता भी दिया। पुलिस ने जब इसकी जाँच की तो उसे शक हुआ। पुलिस ने सुचाना को लेकर जा रही टैक्सी के ड्राईवर को फ़ोन किया और उसे नजदीकी पुलिस थाने जाने को कहा। ड्राईवर उस समय कर्नाटक के चित्रदुर्ग में था जहाँ वह पुलिस थाने पहुँचा। यहाँ महिला की जाँच करने पर उसके बैग में उसके 4 वर्षीय बेटे की लाश मिली।

इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और उससे आगे की पूछताछ की। गोवा पुलिस कर्नाटक उसे गिरफ्तार करने पहुँच चुकी है। हत्या करने वाली महिला सुचाना सेठ के बारे में भी कई चौंकाने वाली जानकारी सामने आई हैं। हत्या करने वाली सुचाना सेठ की लिंक्डइन प्रोफाइल पर लिखा है कि वह माइंडफुल AI लैब की CEO, AI और डाटा साइंस एक्सपर्ट है जिसे इस मामले में 12 वर्षों का अनुभव है। यह भी लिखा है कि AI एक्सपर्ट 100 महिलाओं की लिस्ट में शामिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}