रायपुर

दुर्ग से रायपुर जाने वाला यह रास्ता इतने दिनों के लिए बंद…ट्रैफिक से बचने के लिए इन रास्तों का करें प्रयोग

BHILAI. भिलाई से रायपुर आने–जाने वाले लोगों के लिए एक जरूरी खबर है। कुम्हारी ओवर ब्रिज के दुर्ग से रायपुर मार्ग निर्माणाधीन कार्य एवं लोड टेस्टिंग कार्य आज यानी 08 जनवरी से शुरू किया जाएगा। इस वजह से रायपुर से दुर्ग आने वाले सभी वाहन चालकों के लिए ओवर ब्रिज मार्ग आगामी 06 दिनो के लिए पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा। इस दौरान भारी जाम से बचने के लिए यातायात पुलिस दुर्ग द्वारा रूट चार्ट तैयार किया गया है। रायपुर दुर्ग आने-जाने वाले हल्के चार पहिया वाहन (कार, जीप, सूमो, माल वाहक आदि) एवं दो पहिया वाहन चालक इन रास्तों का प्रयोग कर सकते है।

इन रास्तों का करें प्रयोग

– चरोदा क्षेत्र के नागरिकगण रायपुर आने-जाने के लिए रायल खालसा ढाबा से ग्राम उरला-ग्राम कुरूदडीह,-ग्राम पाहंदा से अमलेश्वर होकर महादेव घाट मार्ग का उपयोग करें।

– खुर्सीपार एवं पुरानी भिलाई के आमजन रायपुर आने-जाने के लिए सिरसा गेट चौक से ग्राम सिरसा कला से मोतीपुर से अमलेश्वर मार्ग का उपयोग करें।

– इसी प्रकार दुर्ग, सेक्टर एरिया, नेहरू नगर, सुपेला एवं पावर हाउस के रहवासी रायपुर आने-जाने के लिए नेवई-उतई- फुण्डा-मोतीपुर से अमलेश्वर होकर रायपुरा चौक मार्ग का उपयोग करें।

यातायात पुलिस दुर्ग (दुर्ग-भिलाई) द्वारा आम नागरिकों से रायपुर आना-जाना करने के लिए बताए गए वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करने के अपील की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}