देश

रात में कुछ ऐसा दिखा भव्य राम मंदिर का नजारा, श्रीराम तीर्थ ट्रस्ट ने जारी की अद्भुत तस्वीरें

Ram Mandir Inauguration: अयोध्या (Ayodhya) में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर (Shri Ram Janmabhoomi Mandir) का निर्माण कार्य लगभग पूरा ही होने वाला है. इस बीच श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट की ओर से मंदिर की रात की तस्वीरें जारी की गई हैं. रामलला के मंदिर निर्माण कार्य में ग्राउंड फ्लोर यानी गर्भगृह बनकर तैयार हो गया है और प्रथम तल का निर्माण कार्य भी शुरू कर दिया गया है. 22 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी.

पीएम मोदी के हाथों होगी प्राण प्रतिष्ठा

धर्म नगरी अयोध्या सज रही है, संवर रही है, निखर रही है, क्या कभी किसी ने कल्पना की थी कि अयोध्या एक बार फिर से त्रेता युग की अयोध्या दिखाई देगी. अयोध्या को इस तरह से सजाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में अयोध्या का जो स्वरूप होगा. वह त्रेता युग की तरह दिखाई देगा. क्योंकि धर्मनगरी अयोध्या में भगवान रामलला के मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है. रामलला का प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी 2024 को किया जाएगा. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हाथों से रामलला का प्राण प्रतिष्ठा करेंगे.

रात के समय दिखा राम मंदिर का अद्भुत नजारा

हर किसी ने अभी तक राम मंदिर की दिन की तस्वीर देखी है. लेकिन आज हम आपको मंदिर की रात की तस्वीरें दिखा रहे हैं. रात्रि में भगवान श्रीराम का मंदिर अद्भुत दिखाई देता है. ये तस्वीर हर किसी राम भक्त को अपने आप में मोह लेगी. क्योंकि यह इतनी अद्भुत और अलौकिक तस्वीर है. देखने मात्र से ही हर राम भक्त के मन में यही एक इच्छा जागेगी कि जल्द से जल्द भगवान राम का मंदिर बन करके तैयार हो. इसकी एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}