रायपुर

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद, पुरानी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर : राजधानी रायपुर में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है, रविवार शहर के अलग-अलग इलाकों में बदमाशों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया. पहली वारदात डीडी नगर थाना क्षेत्र में हुई, जहां आपसी रंजिश को लेकर एक गुट ने दूसरे गुट पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, वहीं, दो अन्य गंभीर है, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है. वहीं दूसरी वारदात टिकरापारा थाना क्षेत्र में हुई, जहां बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप कर्मचारी को चाकू से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया, जिसके बाद कर्मचारी ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

जानकारी के मुताबिक, पहली वारदात डीडी नगर थाना क्षेत्र की है, जहां रविवार की शाम आशीष बंजारे और उसके दोस्तों पर रवि ठाकुर, बिट्टू यादव, छोटू यादव और मुकेश ने चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में आशीष की मौत हो गई है. वही उसके साथ मौजूद उमेश मस्कोले और आकाश यादव को भी गंभीर चोटे आई है, जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि, आशीष का आरोपियों के साथ बीते शनिवार को ही विवाद हुआ था. विवाद के दौरान एक दूसरे को जान से मारने की धमकी दी थी. इसी का बदला लेने के लिए रवि ठाकुर, बिट्टू यादव, छोटू यादव और मुकेश ने महादेव घाट चौक के पास आशीष और उसके दोस्तों का रास्ता रोका और उन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि मृतक आशीष भी हिस्ट्रीशीटर है, उसके खिलाफ थाने में मारपीट के तहत अपराध दर्ज थे.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल बिट्टू यादव, मुकेश, रवि ठाकुर और छोटू यादव को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पुलिस चारों आरोपियों को आज क्राइम सीन रिक्रिएशन के लिए घटना लेकर भी पहुंची थी. बताया जा रहा है कि वारदात में शामिल रवि ठाकुर एक दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था. जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}