रायपुर

छत्तीसगढ़ में में दिन दहाड़े चेन स्नेचिंग…बाइक सवार बदमाशों ने पति के साथ लौट रही महिला को बनाया शिकार

भिलाई। दुर्ग जिले के नेवई थाना अंतर्गत रिसाली में रविवार को दिन दहाड़े चेन स्नेचिंग की घटना हुई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने पति के साथ घर जा रही महिला के गले से चेन खींचकर भाग गए। घटना के बाद महिला ने पति के साथ नेवई थाना पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। नेवई पुलिस ने इस मामले में धारा 356, 379 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

नेवई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मीलपारा रिसाली निवासी धनवंती वर्मा (57) ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह रविवार दोपहर 1:15 बजे अपने पति धनुष लाल वर्मा के साथ जुपीटर स्कूटर पर सवार होकर डीमार्ट दुर्ग से अपने घर रिसाली जा रहे थे। वीआईपी नगर रिसाली गार्डन के सामने एक काले रंग की बिना नंबर की प्लसर मोटर सायकल में तीन अज्ञात युवकों ने उनकी गाडी को कट मारकर गिरा दिया।

इसके बाद एक युवक महिला के नजदीक पहुंचा और गले सोने के चैन को खींचकर ले गया। महिला ने बदमाश को पकड़ने का प्रयास भी किया लेकिन सफल नहीं हो पाई। सोने की चेन की कीमत 50 हजार रुपए से भी ज्यादा बताई जा रही है। फिलहाल नेवई पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}