रायपुरराजनीति

गृह लक्ष्मी योजना पर भाजपा ने कांग्रेस को घेरा, अरुण साव बोले- बघेल की घोषणा यह बताती है कि कांग्रेस ने हार स्वीकार कर ली

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण से पहले राजनीतिक पार्टियां लगातार प्रचार प्रसार के साथ चुनावी घोषणा कर रही है। दिवाली के दिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश की महिलाओं को गृह लक्ष्मी योजना के तहत सालाना 15 हजार रूपये दी जाएगी। इस घोषणा के बाद से भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमलावर है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने इस पर बयान दिया है।

अरुण साव ने कहा कि प्रथम चरण के मतदान के बाद भूपेश बघेल की माताओं बहनों के लिए घोषणा यह बताता है की कांग्रेस हार स्वीकार कर ली है और हार के हताशा में भूपेश बघेल ने इस प्रकार की घोषणा की है। छत्तीसगढ़ की माता बहनों को जिस भूपेश बघेल ने 5 साल ठगने का काम किया है, धोखा देने का काम किया। चाहे शराबबंदी के वादे का हो, महिला स्व-सहायता समूह के कर्ज माफी का वादा का हो, या विधवा बहनों को धोखा देने का मामला हो, लगातार धोखा देने का काम भूपेश बघेल ने किया है। लेकिन छत्तीसगढ़ की माताएं बहने तय कर चुकी है राज्य से भूपेश बघेल की सरकार से छुटकारा पाने का और कमल खिलाने का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}