रायपुर

वेंडरों के हित में हमने किया सार्थक पहल : ऋषि उइके

0-रेलवे खान पान सेवा ठेकादारी कर्मचारी कल्याण संघ की प्रथम वर्षगांठ मनाई गई

रायपुर, / आज से एक वर्ष पूर्व पुराने संगठन से अलग होकर दिनांक 10 नवंबर 2022 को एक नया संगठन बनाया गया, जिसका विधिवत छत्तीसगढ़ शासन से पंजीयन कराया गया।
आज रेलवे खान पान सेवा ठेकादारी कर्मचारी कल्याण संघ की प्रथम वर्षगांठ हर्षोल्लास के साथ संस्था के सभी सम्मानित सदस्यों के द्वारा रेलवे स्टेशन रायपुर में मनाई गई। रेलवे खान पान सेवा ठेकादारी कर्मचारी कल्याण संघ की प्रथम वर्षगांठ के मौके पर संस्था के अध्यक्ष ऋषि उइके के द्वारा सभी सदस्यों को सहयोग प्रदान करने के लिए सभी का तहेदिल से आभार माना साथ ही विगत एक वर्ष में संस्था के द्वारा रेलवे स्टेशन रायपुर में खान पान सेवा के तहत काम करने वाले वेंडरों के मुलभुत सुविधाओं के लिए सार्थक पहल की है।
आगे भी संगठन के माध्यम से संस्था के सभी सम्मानित सदस्यों के हितों के लिए संगठन के द्वारा संबंधित विभाग में प्रतिनिधित्व करते हुए मुलभूत सुविधाओं का लाभ दिलवाने के लिए प्रयास किया जावेगा। इसके साथ ही अध्यक्ष के द्वारा सभी सदस्यों को बताया की हमारे संगठन द्वारा समय-समय पर आम रेल यात्रियों के हितों को ध्यान में रखते हुए रेलवे विभाग का ध्यान आकर्षित भी करवाया जायेगा।
सदस्यों को यह बताया कि हमेशा हमारे संगठन का यह प्रयास रहता है कि आम रेल यात्रियों को बेहतर बेहतर खान पान सेवा प्रदान करने में रेलवे प्रशासन को सहयोग प्रदान करना। इसी के साथ सभी सदस्यों की मौजूदगी में संस्था के प्रथम वर्षगांठ का केक काट कर सभी सदस्यों को एक दूसरे ने बधाई दी। रेलवे खान पान सेवा ठेकादारी कर्मचारी कल्याण की प्रथम वर्षगांठ में मुख्य रूप में आंनद दुबे, राजेश देवांगन, संतोष सिन्हा, दयाराम सोनकर, पप्पू सोनकर, राजकुमार पटेल, राजकुमार सोनकर , संजय भास्कर, विजय यादव, पवन देवांगन, विपिन पटेल, सुनील शुक्ल, विजय देवांगन सहित सभी सदस्य प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}