राजनीतिरायपुर

रमन सिंह के साथ दो अधिकारी हैं जो अडानी के संपर्क में हैं : CM बघेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल के बीच सियासी पारा चढ़ता ही जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच सीएम भूपेश बघेल ने महंगाई और भाजपा नेताओं के बयान पर निशाना साधा है। उन्होमने सांसद रवि किशन के बुलडोजर वाले बयान पर कहा, पूरी स्क्रिप्ट लिखी जा रही है।

रमन सिंह के साथ पहले दो अधिकारी थे, वह अडानी के संपर्क में हैं। वही लोग स्टोरी प्लान कर रहे हैं और इसी हिसाब से कार्रवाई हो रही है। बदनाम करने की साजिश और गिरफ्तारी भी चल रही है। ईडी और आईटी के माध्यम से चुनाव लड़ा जा रहा है।

असम के सीएम के बयान पर भी पलटवार करते हुए सीएम ने कहा कि नया मूल्ला है ज्यादा प्याज खाएगा। अभी-अभी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गया है। निर्वाचन आयोग में शिकायत हुई तो पलटी मार रहा था पालटूराम।

इसी तरह हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर के बयानों पर सीएम बघेल ने पलटवार करते हुए कहा, उनको 5 साल मौका मिला वह कर पाए थे क्या पूरा। अभी प्राकृतिक आपदा आई है, वह पहली प्राथमिकता होगी और सारे कार्य होंगे वहां।

बोनस और कर्ज माफी पर रमन सिंह के सवाल पर मुख्यमंत्री बघेल ने निशाना साधते हुए कहा, भारत सरकार ने 2014 में बोनस देने पर प्रतिबंध लगाया था। उसे हटा दिया क्या..? मैंने प्रधानमंत्री को पत्र भी लिखा कि, प्रतिबंध हटा दीजिए और मैं बोनस दूंगा।

महंगाई पर सीएम बघेल ने केंद्र सरकार पर निशासना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार लगातार पेट्रोल और डीजल, रसोई गैस, तेल जैसे पदार्थों के दाम बढ़ा रही है।कांग्रेस घोषणा पत्र में महंगाई से जूझने के लिए कई योजनाएं लेकर आई है। प्याज के रेट देखकर भी आंसू आने लगे हैं। कांग्रेस ने घोषणा पत्र में गैस सिलेंडर 500 सब्सिडी देने की बात कही है। 107 रुपए उज्जवला योजना के तहत लोगों को पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}