रायपुरराजनीति

जनता खुद कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति चाह रही : मोतीलाल

रायपुर। भाजपा रायपुर ग्रामीण विधानसभा प्रत्याशी मोतीलाल साहू ने आज बुधवार को सरोरा, उरला, अछोली, रांवाभाठा में सघन जनसंपर्क कर जनता से आशीर्वाद लिया, इस अवसर पर महिलाओं द्वारा आरती उतारकर एवं फूलो की वर्षा कर श्री साहू का स्वागत किया। नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए श्री साहू ने कहा की जिस प्रकार से आप लोगो का आशीर्वाद मुझे मिल रहा है उससे यह बात तय हो गई है की आप लोगो ने इस बार पूरे प्रदेश में भाजपा को विजयश्री दिलाने का मन बना लिया है।
श्री साहू ने कहा की प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार के कुशासन से त्रस्त हो चुकी है एवं 17 नवंबर के आने की राह देख रही है ताकि कमल का बटन दबाकर इस प्रदेश को कांग्रेस के कुशासन से मुक्त किया जा सके। श्री साहू ने कहा की जिन 36 वादे को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश में सरकार बनाने का काम किया था उसमे से कोई भी वादा कांग्रेस सरकार ने पूरा नहीं किया। यह तक की हमारी छत्तीसगढ़ की महतारी को भी शराबबंदी के नाम से ठगने का कार्य किया है, 5 वर्षो में शराबबंदी तो नहीं हुई उल्टा कांग्रेस की यह भी हिम्मत नही हुई की घोषणा पत्र में पुनः शराबबंदी का उल्लेख कर सके। भूपेश बघेल की सरकार ने प्रदेश में एक ही काम किया है, वो है घोटाला, चाहे वो शराब घोटाला हो, कोयला घोटाला हो,आवास घोटाला हो, गोबर घोटाला हो, रेत घोटाला हो, पीएससी घोटाला हो।
जनसंपर्क के दौरान प्रमुख रूप से पूर्व विधायक नंदकुमार साहू, लीलाधर चंद्राकर,राजकुमार राठी, ओमप्रकाश देवांगन,ओमप्रकाश साहू,डेविड साहू,अर्जुन साहू,एवाज देवांगन,हेमलता साहू,फूलमणि सोनकर,उषा वर्मा,उर्मिला देवांगन ,बेदराम साहू,टिका राम साहू,पुनाराम,धनेश जोगी,रवि साहू,दशरथ साहू,संदीप साहू,भागीरथी यादव,रामकुमार साहू,जागेश्वर खरे,भूपेंद्र गायकवाड़,ललित जंघेल उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}