रायपुर

डिप्रेशन में आकर पीएससी छात्रा ने लगाई फांसी

बिलासपुर। पीएससी की तैयारी कर रही बिलासपुर की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ख़ुदकुशी करने से पहले छात्रा ने एक नोट भी लिखा है जिसमें उसने प्रेमी के अन्य युवतियों व महिलाओं से संबंध के चलते डिप्रेशन में आकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। साथ ही माता-पिता से अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ के जूटमिल थाना क्षेत्र के ग्राम तलकेला निवासी किरण सारथी ने एमएससी तक पढ़ाई की थी। फिर बिलासपुर आकर वह पिछले 2 सालों से पीएससी की तैयारी कर रही थी। शनिवार की दोपहर करीबन एक बजे उसे अन्य छात्राओं ने आखिरी बार देखा था। इसके बाद वह कमरे से बाहर नहीं निकली थी। रविवार की दोपहर तक बाहर नहीं आई तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया पर भीतर से कोई जवाब नहीं मिला तो मकान मालिक को इसकी सूचना दी गई। मकान मालिक ने छत के सहारे छात्र के कमरे के रोशनदान से भीतर झांका तो छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटका नजर आया।

वहीं सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बना कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}