रायपुर

राजधानी की पुलिस ने महादेव ऐप के खिलाफ अब तक की गई कार्रवाई का दिया ब्यौरा, 36 FIR, 235 आरोपी गिरफ्तार, सौरभ चंद्राकर-रवि उप्पल प्रमुख आरोपी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चल रहे विधानसभा चुनाव के दौरान ED की महादेव सट्टे के खिलाफ की गई कार्रवाई, सूत्रधार के बयान और भाजपा द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के बीच अब छत्तीसगढ़ की पुलिस ने भी अपना पक्ष रखा है। राजधानी की पुलिस ने इस संबंध में प्रेस नोट जारी करते हुए कहा है कि महादेव एप्प के विरुद्ध रायपुर पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही की गई है। महादेव ऐप संचालित करने वालों के विरुद्ध रायपुर पुलिस ने 36 FIRs की हैं। रायपुर पुलिस ने छत्तीसगढ़ के अलावा कटनी, अनूपपुर, विशाखापटनम, उड़ीसा, दिल्ली, गोवा, महाराष्ट्र इत्यादि प्रदेशों/शहरों में भी रेड कार्यवाही करते हुए वहां के पैनल ऑपरेटर्स को भी पकड़ा है। इन मामलों में 235 आरोपियों को अरेस्ट किया गया है।

पुलिस ने बताया है कि सट्टा एप्प के खिलाफ दर्ज मामलों में सैकड़ों मोबाइल लैपटॉप जप्त किए हैं, 500 से अधिक एकाउंट्स फ्रीज़ कराये गए हैं।

महादेव एप्प के ऑपरटरों के खिलाफ लुक आउट नोटिस

इस दौरान दुबई से ऑपरेट कर रहे महादेव ऐप्प के मुख्य दोनों संचालकों, सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल को रायपुर पुलिस ने अपने यहां दर्ज प्रकरण में आरोपी बनाया और जून महीने में ही इन दोनों आरोपियों के विरुद्ध लुक आउट सर्कुलर भी रायपुर पुलिस द्वारा जारी करवा दिया गया है।

PLAY STORE से एप्प को हटवाया

पुलिस द्वारा लगभग साल भर पहले Google से पत्राचार किया गया, और कहा गया कि playstore से Mahadev Book App को हटाया जाये, जिसके बाद playstore से यह App हटा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}