रायपुरराजनीति

प्रदेश की उन्नति और विकास के लिए कमल पर वोट करे : मोतीलाल साहू

रायपुर। भाजपा प्रत्याशी मोतीलाल साहू ने आज काठाडीह, दतरेंगा, धनेली, भटगांव, माना बस्ती, देवपुरी, लालपुर में सघन जनसंपर्क कर मतदाताओं से जीत का आशीर्वाद मांगते हुए कहा की कांग्रेस के 5 साल के शासन को आपने देखा है, जिसमें विकास के नाम पर सिर्फ छलावा हुआ है और जिन घोषणाओं के दम पर कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ में सरकार बनाई वो अधिकांश वादे पूरे नहीं हुए इसलिए इस बार कमल में बटन दबाए जिससे छत्तीसगढ़ प्रदेश की खुशहाली लौटे और प्रदेश प्रगति के पथ पर अग्रसर हो, इस मौके पर क्षेत्र की जनता ने श्री साहू को विजई होने का आशीर्वाद दिया। श्री साहू ने अनेक स्थानों पर जनसभा कर कहा की जबसे रायपुर ग्रामीण में कांग्रेस का विधायक बना है तभी से विकास के सारे काम ठप पड़े है एवं रायपुर ग्रामीण की पहचान पूरे छत्तीसगढ़ में अपराधगढ़ के रूप में हुई है। जुआ, सट्टा, शराब बेचने वाले को किसका संरक्षण प्राप्त है मुझे ये बताने की जरूरत नहीं है।
श्री साहू ने बताया की रायपुर ग्रामीण के किसी भी थाने में आम जनता अगर मदद के लिए या रिपोर्ट लिखाने के लिए पहुंचती है तो पहले रायपुर ग्रामीण के विधायक से पूछा जाता है की इस मामले में क्या करना है,ऐसा प्रतीत होता है की पुलिस प्रशासन आम जनता की सुरक्षा की बजाय विधायक की जीहांजुरी में लगी हुई है।
जनसंपर्क के दौरान पूर्व विधायक नंदकुमार साहू, जीतेन्द्र धुरंधर, भोला साहू, तिलक साहू, दीपा साहू,प्रेमलता साहू,सुमित्रा मांझी,लक्ष्मी जैन,नंदनी शुक्ला,हरिओम साहू, टीकम साहू, रवि ध्रुव,भानुसेन,सुखचैन भारती,राजेश साहू,दिलीप कुर्रे, राजेंद्र साहू,छबिलाल साहू,वीरेंद्र साहू,गज्जू यादव,पार्वती यादव, रामेश्वर पटेल, विनय साहू, राहुल ठाकुर उपस्थित रहे उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार राठी द्वारा दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}