रायपुर

Marathon meetings of Star Campaigners: छत्तीसगढ़ में 4 नवंबर को स्टार प्रचारकों की मैराथन चुनावी सभाएं, देखें नेताओें के नाम

रायपुर । छत्तीसगढ़ में चुनाव का प्रचार – प्रसार जोरों से चल रहा है।भाजपा और कांग्रेस दोनों ही अपने – अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में उतार दिया है।बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सुकमा और महासमुंद में बड़ी चुनावी सभा है।तो वहीं 4 नवंबर को भाजपा के दिग्गजों का छत्तीसगढ़ में जमावड़ा लगेगा।

 कब कौन कहां गरजेगा जरा ये भी जानें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मैराथॉन चुनावी सभा होने वाली हैं।जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी दुर्ग में आमसभा को संबोधित करेंगे।वहीं गृहमंत्री अमित शाह सारंगढ़, पलारी और आरंग में आमसभा को संबोधित करेंगे।योगी आदित्यनाथ 4 और 5 नवम्बर को अलग-अलग विधानसभाओं में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

 7 नवंबर को 20 सीटों पर होगा मतदान

इसके तहत छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित संभाग बस्तर की 12 सीटों और दुर्ग संभाग के नक्सल प्रभावित जिले राजनांदगांव, कवर्धा और खैरागढ़ की विधानसभा सीटों पर चुनाव कराए जाएंगे। पहले चरण में प्रदेश की कुल 20 विधानसभा सीटों पर चुनाव कराए जाएंगे। इसके लिए निर्वाचन आयोग ने पूरी तैयारी कर रखी है। इसके बाद 17 नवंबर को प्रदेश की कुल 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}