धर्म

Aaj Ka Rashifal : मेष, कुंभ, मीन वालों के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण, जीवन में उथल- पुथल के संकेत

Aaj Ka Rashifal /  ग्रहों की स्थिति: चंद्रमा, गुरु और राहु मेष राशि में, शुक्र सिंह राशि में, सूर्य, मंगल, बुध और केतु तुला राशि में, शनि कुंभ राशि के गोचर में चल रहे हैं। गुरु और कुंभ दोनों ही वक्री चल रहे हैं।

राशिफल-

मेष: नकारात्मक सोच पर और मानसिक चंचलता पर काबू रखें। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। जीवनसाथी के साथ आती हुई बातों को भी छोड़ दें अन्यथा मनमुटाव बढ़ सकता है। व्यापार सही चलता रहेगा। पीली वस्तु पास रखें।

वृषभ: नेत्र पीड़ा, सिर दर्द, अज्ञात भय, खर्च की अधिकता थोड़ा-सा मन को विचलित करने वाली चीजे होंगी। कुछ ऐसी भी बात होगी,जो धरातल पर नहीं है, लेकिन आप उसको बढ़ा-चढ़ाकर सोचकर अपना मन खराब रखेंगे। प्रेम-संतान लगभग ठीक है और व्यापार भी सही चलता रहेगा। पीली वस्तु का दान करें।

मिथुन: यात्रा में कष्ट संभव है। यद्यपि की लाभकारी होगा यात्रा। आय की स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। प्रेम-संतान मध्यम रहेगा। व्यापार लगभग ठीक-ठाक  और स्वास्थ्य भी ठीक-ठाक रहेगा। लाल वस्तु का दान करें।

कर्क: स्वंय के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। सीने में विकार संभव है। पिता के स्वास्थ्य से भी थोड़ा होशियार रहें। कोर्ट-कचहरी से बचें। व्यापारिक स्थिति थोड़ी नुकसान वाली है। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार मध्यम दिख रहा है। काली वस्तु का दान करें।

सिंह: किसी भी तरीके की कोई मान-प्रतिष्ठा के लिए रिस्क ना लें। यात्रा में कष्ट संभव है। धर्म-कर्म में शुद्धता अपनाएं। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार मध्यम दिख रहा है। काली वस्तु का दान करें।

कन्या: वाहन धीरे चलाएं। लंबी यात्रा से बचें। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम-संतान ठीक-ठाक और व्यापार भी रहेगा। लाल वस्तु का दान करें।

तुला: स्वास्थ्य पर ध्यान दें। स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी नहीं चल रही है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की स्थिति भी अच्छी नहीं चल रही है और आपस में मनमुटाव पर ध्यान दें। प्रेम-संतान लगभग ठीक है और व्यापार मध्यम दिख रहा है। लाल वस्तु का दान करें।

वृश्चिक: शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे, लेकिन डिस्टर्बेंस बना रहेगा। ननिहाल पक्ष से कुछ अशुभ समाचार की प्राप्ति संभव है। बच्चों के सेहत पर ध्यान दें। प्रेम में तू-तू,मय-मय से बचें। मध्यम समय कहा जाएगा। काली वस्तु का दान करें।

धनु: प्रेम में तू-तू, मय-मय का संकेत है। विद्यार्थियों के लिए मध्यम समय रहेगा। बच्चों के सेहत पर ध्यान दें। महत्वपूर्ण निर्णय अभी रोककर रखें। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार मध्यम दिख रहा है।  पीली वस्तु पास रखें।

मकर: नकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। मां के स्वास्थ्य पर ध्यान दें और स्वंय के स्वास्थ्य भी ध्यान दें। घरेलू सुख बाधित रहेगा। भूमि और वाहन की खरीदारी में थोड़ा सा विलम्ब हो जाएगा। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान ठीक-ठाक और व्यापार मध्यम दिख रहा है। कालीजी को प्राणाम करते रहें।

कुंभ: नए व्यापार की शुरुआत मत करिए। नाक, कान और गला की परेशानी हो सकती है। अपनों के स्वास्थ्य को लेकर भी मन परेशान रहेगा। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान ठीक-ठाक और व्यापार मध्यम है। हरी वस्तु पास रखें।

मीन: मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। धन हानि का संकेत है। अभी निवेश ना करें। प्रेम की स्थिति मध्यम, संतान की स्थिति मध्यम, स्वास्थ्य की स्थिति मध्यम और व्यापार भी मध्यम दिख रहा है। कालीजी को प्राणाम करते रहें। काली वस्तु का दान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}