रायपुर

सचिन तेंदुलकर ने सैर की कान्हा नेशनल पार्क की…रायपुर एयरपोर्ट खुद कार चलाकर पहुंचे

रायपुर / मध्‍य प्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क की सैर करने के बाद रायपुर पहुंचे क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर मुंबई के लिए रवाना हो गए। इस दौरान एयरपोर्ट सचिन… सचिन… के नारे से गूंज उठा। सचिन रायपुर के मेफेयर रिसार्ट में ठहरे थे। यहां सुबह आठ बजे मुंबई के लिए रवाना हो गए। इस दौरान उनकी पत्‍नी डा अंजली तेंदुलकर भी मौजूद रहीं। सचिन मेफेयर रिसार्ट से खुद कार चलाकर कर एयरपोर्ट पहुंचे।

इससे पहले सचिन तेंदुलकर मंगलवार की दोपहर को रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान सचिन के प्रशंसक यहां मौजूद थे। बाहर आने पर उन्होंने सचिन का स्वागत किया। सचिन परिवार के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकले। वे यहां से कान्हा नेशनल पार्क के लिए रवाना हो गए। हालांकि सचिन को सामने देख उनके प्रशंसक सेल्‍फी लेने से बिल्‍कुल भी नहीं चूके। विमान में भी प्रशंसकों ने सचिन के साथ सेल्‍फी ली।

सचिन ने चार दिन कान्हा नेशनल पार्क की सैर की। यहां उन्‍हाेंने टाइगर सफारी का आनंद लिया। सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा को देखते हुए उनका यह दौरा गोपनीय रखा गया था। रायपुर पहुंचने से पहले उन्होंने अपने निवास पर विजयदशमी के अवसर पर अपनी मां से आशीर्वाद लिया और बल्ले-बाल की पूजा की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}